दो लाइन शायरी लव रोमांटिक | Best 2 line Shayari Love Romantic 2023

 

प्यार और स्नेह हमारे जीवन के सबसे खास और अनोखे हिस्से हैं। यह भावनाओं का एक खूबसूरत संगम है जिसमें दो दिल मिलते हैं, दो आत्माएं एक-दूसरे से जुड़ती हैं और एक खास रिश्ते की शुरुआत होती है। इस प्रेम संबंध को और भी रोमांटिक और खास बनाने के लिए प्रेम शायरी एक अनोखा तरीका हो सकता है। प्यार की भावनाओं को शब्दों में बयां करना अक्सर मुश्किल हो सकता है, लेकिन कविता इसके लिए एक अनोखा माध्यम है। यह एक खास तरह की कला है जिसमें शब्दों का जादू है, जिसके जरिए आप अपने प्यार का इजहार खूबसूरत और रोमांटिक अंदाज में कर सकते हैं। यह शायरी हमें अपनी भावनाओं को सही मायने में व्यक्त करने में मदद कर सकती है, चाहे आप अपनी प्रेमिका, प्रेमी, पति, पत्नी या किसी विशेष व्यक्ति के साथ हों।

कविता का एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह विविध रंगों और भावनाओं को व्यक्त करने का माध्यम हो सकती है। यह आपके प्यार की भावनाओं को सशक्त ढंग से व्यक्त करने में आपकी मदद कर सकता है,


दो लाइन शायरी लव रोमांटिक | Best 2 line Shayari Love Romantic 2023





💏तुमसा कोई मिला ही नहीं
कैसे मिलता कोई था ही नहीं 💏




😘😘हमने सिर्फ आपको चाहा है
वो भी आपसे कुछ चाहे बिना |😘😘






💑💑तेरे साथ खुश रहने लगी हूँ
जो किसी से नहीं कहा वह तुझसे कहने लगी हूँ 😊😊
👀आँखें बंद करके तेरे साथ चल दूँ
मेरी जान मैं तुमपे इतना भरोसा करने लगी हूँ💋💋




💟तेरी मुस्कान मेरे दिल की धड़कन,
तू है मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी बात।
तुझसे प्यार करना है मेरा इश्क,
तेरे बिना जीना लगता है मुश्किल बात।💟






💕तेरी आँखों 👀में खो जाना है मुझे,
तू है मेरी दुनिया की सबसे खास बात।
तू मेरे दिल की मालिक है, मेरी जान,
तेरे बिना जीना लगता है बेमानी बात।💕💋




खूबसूरत दो लाइन शायरी हिंदी में 💖💝

 



💏💝तेरी आँखों में डूबकर खो जाना है मुझे,
तेरे बिना जीना लगता है सूना सा सवेरा।💝💏





💖💖मुझे सिर्फ तू चाहिए
ना तेरे जैसा ना तुझसे बेहतर |💖💖






मेरी निगाहों 👀में एक ख्याल आवारा है
चाँद भी देखूं तो चेहरा तुम्हारा है| 😍😍






💙💖एक दिल से दिल मिला हो जाता,
जब तुम्हारी आँखों में
मोहब्बत समा हो जाता।💖💙






😘😘तेरी हँसी की मिठास में खो जाऊं,
तुझसे मिलकर हर दर्द सह जाऊं।😘😘





💞💞किस्मत तो हमारी भी खास है
तभी तो आप जैसा हमसफ़र हमारे पास है 💞💞






💙💝इश्क़ भी कितनी अजीब बीमारी है
जिंदगी हमारी है पर तलब तुम्हारी है |💙💝




शानदार दो लाइन शायरी😍😍




दिल की धड़कन💘💓💘तुझमें ही बसती है,
तेरे बिना जीने की सोच कर यह डरती है।






तेरे प्यार में हीरो 😎😎बन जाऊं,
तुझे पाकर हर दर्द भूल जाऊं।😙







तुझसे प्यार करना है😙😚 मेरी आदत,
तू मेरे दिल की 💘धड़कन,
😊और तू ही मेरी इबादत |





दिल की धड़कनों💗💗 में बसा है तू,
तेरे बिना जीना लगता है फिका फिका।😟






तेरी यादों की मिठास चढ़ जाती है चाहत में,💋💑
तुझसे मिलकर ही मेरा दिल💜
😇😍😃खुशियों से भर जाता है।



💘हार्ट टचिंग स्टेटस हिंदी 2 line💘




😊😊अपने प्रेम पर भरोसा कीजिये जनाब
शक तो पूरी दुनिया करती है | 😊😊





😍😍पता नहीं कब मुलाकात होगी आपसे
आपकी एक झलक देखने को
तरस रहा है मेरा दिल | 😟




😙😚तू मेरी जिंदगी की सबसे खास बात है,
तुझसे मोहब्बत करना मेरा नसीब है।😙😚





💛💛जब से तू मेरे दिल में आया है,
हर पल तेरे बिना अधूरा सा लगता है।💛💛





💖💖तेरे प्यार में ही मेरी खुशियाँ हैं,
तू मेरी जिन्दगी की सबसे बड़ी आस है।💖💖






😍😍कहने को तो मेरा दिल एक है
लेकिन जिसको यह दिल दिया है
वो करोडो में एक है | 😍😍






💘💘सिर्फ मोहब्बत ही नहीं जान,
मेरी इज्जत और गुरूर भी हो आप
जिसे मैं किसी को ना दूँ मेरे लिए
वो कोहिनूर हो आप | 💗💗







💏💓मेरी पसंद हमेशा लाजवाब होती है
यकीन नहीं है तो अपने आप को ही देख लो | 😉😉






💏गजब लव शायरी 2 line💑


💑💘तेरे प्यार में खोकर, दिल बहुत बेचैन है,
तू मेरे दिल की धड़कन,
तेरे बिना ना कही चैन है |😘😘



💏💏💕इस प्यार की दास्तान को लिखता जाऊँ,
तेरे बिना मेरी दुनिया 😊सूनी सी लगती है।



तुम्हारे आगे सब कुछ फीका लगता है,💋💏
जैसे कि दुनिया का सबसे
😍😍मीठा रिश्ता हो तुम।




👀👀तेरी आँखों की मगीरत से दिल बहल जाता है,
तुझसे मिलकर हर पल मेरा दिल मुस्कराता है।😊😊




मोहब्बत का जजबा दिल💘 में बसा है,
तुझसे दूर रहकर भी,
😍तू हर ख्वाब में बसा है।💋💏








गुलाब की खुशबू सी तेरी बातें,
तेरे बिना दिल💓 मेरा अधूरा सा लगता है।
तू है मेरी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण बात,
😊तेरे बिना सब सूना सा लगता है।😊





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.